यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से मिलने के लिए फफक पड़ी महिला, पुलिस ने दिया मुलाकात का आश्वासन

0 41

मैनपुरी । उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक रविवार को मैनपुरी दौरे पर रहे। इस दौरान एक महिला डिप्टी सीएम से मिलने की जिद पर अड़ गई। महिला अपनी समस्या से अवगत कराने के लिए ब्रजेश पाठक से मिलना चाहती थी। पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो वो फूट-फूट कर रोने लगी। महिला के साथ उसके मामा भी डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से मिलने के लिए पहुंचे थे।

उनको मिलने से रोका गया तो हंगामा शुरू हो गया। काफी देर तक हंगामा चलने के बाद डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से मुलाकात का आश्वासन मिलने पर मामला शांत हुआ। वहीं, मैनपुरी दौरे पर उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक एक्शन मोड में नजर आए। उन्होंने सीएमओ की क्लास लगा दी। कोविड काल के समय के भुगतान के लिए स्वास्थ्य कर्मी सीएमओ ऑफिस पहुंचे थे। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मामले का संज्ञान लिया। उन्होंने सीएमओ को जल्द भुगतान कराने के सख्त निर्देश दिए।

बता दें कि उत्तर प्रदेश की 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करहल विधानसभा सीट की जिम्मेदारी उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक को सौंपी है। इसी के चलते वो रविवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव के गढ़ करहल पहुंचे थे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी रणनीति तैयार की। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि ”करहल विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी जीतने जा रही है। केंद्र और प्रदेश सरकार की जो कल्याणकारी योजनाएं हैं ,वो जन-जन तक पहुंची हैं। भाजपा इस बार करहल में प्रचंड बहुमत के साथ जीतेगी।”

उन्होंने कहा कि करहल विधानसभा सीट पर प्रत्याशी अभी तय नहीं हुआ है। हमारी पार्टी को अभी इस पर फैसला लेना है। जैसे ही उम्मीदवार के नाम पर मुहर लगेगी, तो मीडिया के माध्यम से जानकारी दी जाएगी।

गौरतलब है कि अखिलेश यादव 2024 लोकसभा चुनाव में कन्नौज लोकसभा सीट से जीतकर लोकसभा पहुंचे थे। कन्नौज से सांसद चुने जाने के बाद उन्होंने विधायकी से इस्तीफा दिया था। इसके बाद से यह सीट खाली है। इस पर यूपी की अन्य रिक्त नौ विधानसभा सीटों के साथ उपचुनाव होना है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.