गीजर से गैस लीक होने पर नहाते समय युवक की मौत

0 112

जोधपुर (jodhpur)। राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) जिले के पीपाड़ शहर पुलिस थाना क्षेत्र में गैस सिलेंडर से चलने वाले गीचर से एक युवक की मौत हे गई है. युवक की मौत नहाते समय बाथरूम के अंदर दम घुटने की वजह से हुई हुई है.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करके शव को मोर्चरी में रखवाया. बताया जा रहा है कि युवक ने ठंड की वजह से गर्म पानी से नहाने के लिए घर में लगा गैस गीजर चालू किया था. गैस गीजर से अचानक गैस रिसाव होने की वजह से युवक का दाम घुटने लगा. इसके बाद युवक बेहोश हो गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.
पीपाड़ शहर पुलिस थाना अधिकारी नरेंद्र पवार ने बताया कि बाथरूम में नहाने के दौरान एक युवक की मौत हो गई.

युवक ने आज सुबह 9:30 बजे बाथरूम में गर्म पानी के लिए गैस गीजर ऑन किया था इसी दौरान गीजर से गैस लीक होने लगी. बाथरूम में खिड़की या अन्य वेंटिलेशन नहीं होने के कारण गैस बाथरूम में ही जमा हो गई. इससे दम घुटने से युवक की मौत हो गई है. मृतक का नाम लालचंद (44 वर्ष) पुत्र अमरचंद सोनी है.

इस घटना के बाद परिजन पीपाड़ शहर हॉस्पिटल की मोर्चरी पहुंचे. अस्पताल प्रशासन को एप्लीकेशन देकर बिना पोस्टमार्टम के ही शव सपुर्द करने की मांग की. इसको लेकर पुलिस और मृतक के परिजनों के बीच बहस भी हो गई. बताया जा रहा है कि लालचंद जब बाथरूम में नहाने गया था, तभी अचानक से गैस लीक होने लगी थी. वह कुछ समझ पाता उससे पहले ही गैस की वजह से उसका दम घुटने जिससे वह बेहोश होकर बाथरूम में गिर गया. इसके कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.